Hey Guys, Agar aap ek gamer ho or aap apna game improve karna chahte ho ya future me koise tournament me participate karne ka soch rhe ho to aap ko apna game improve karna hoga.. Ye artical subhi player ke liye he..! [ What is the best strategy to survive in a close range fight in PUBG Mobile ]

What is the best strategy to survive in a close range fight in PUBG Mobile

Hum aaj 4 point pr baat karege jisse hum apna game improve kar sakte he..! Ye me Tips me bhi follow kar rha hu yakin maano mera game pahle se khaffi improve hua he..! Close combat kills largely depend on your reflex time along with accuracy.


1. Claw Method

Guys yakkin maano Game me claw control use karna best method he isse aaplogo ko bahut advantage milta he or aap ki close combat fighting skills improve hoti he! Or most of the players claw use kar rhe he..! Isska Control setup easy he

isme aapko apne upper right corner me fire button set karna he or apne aiming ke liye apne right thumb ko use karna he or apne scope button ko upper left corner pr set karna hoga or scoping and moving ke liye apne left thumb ko use karna hoga! [ You can do it in opposite way too (scope on right and fire on left) depending upon your comfort.]

Ye Control Ek time par 3 task karne me help karega [ Move,jump,and shoot ] Jisse aap close range fight me survive kar payege.!

2. Gyroscope

Gyroscope gamers ke liye ek amazing feature he.Ye feature ko aap apne game setting me jakar enable kar sakte ho. Ye aapko recoil control karne bahut help karega! But aapko thoda practice ki jarurat hogi! Halaki aapko shuru me phone screen shake hoti lagegi but kuch time me aadat ho jayegi..!


3. Peak feature

Peak and fire option bahut important he ye opyion aapka time bachta he jiskaran aap ko advantage miltahe samne wale ko marne me..! isme peak lete hi aapka scope khul jata he or aap enemies pr pahle fire karke mar sakte ho..!


Conclusion

Aaplog ko claw cantrol ke sath Peak and fire or gyroscope par thoda time practice karna hoga.! Most of the player yahi control ke sath in options ko enable rahkte he..
[ I will suggest you use claw (4 fingers) controls. It’s really helpful when you are rushing over the enemies and in close fights too. ]

Mujhe ummid he ye Tips aapko pasand aayi hogi..Or bhi topic me jaldi cover karuga….[ Gamingadda ]